प्रदेश में कांग्रेस विधायकों की संख्या 70 से हो जाएगी 72 : टीएस सिंह देव्

Today36garh

रायपुर/बिलासपुर : स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र में राजनीतिक बयान जारी कर सनसनी फैला दी है । उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कांग्रेस विधायकों की संख्या में दो और की बढ़ोतरी होगी । तब हम प्रदेश में 70 से 72 हो जाएंगे । उनसे जब पूछा गया कि दो विधायक किस दल से आएंगे । भाजपा या फिर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ । मुस्कारते हुए इस सवाल को टाल दिया और कहा के आगे – आगे देखते जाइए होता है क्या ।

 

संवेदना प्रकट की

मंत्री सिंहदेव का हेलिकाप्टर दोपहर डेढ़ बजे मरवाही स्थित हेलीपैड में लैंड किया । उनके साथ बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक शैलेष पांडेय उतरे । हेलीपैड पर गौरेला – पेंड्रा मरवाही जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने आतिशी स्वागत किया । पदाधिकारियों से मुलाकात के बाद उनका काफिला मरवाही विधायक डा . केके ध्रुव की निवास की तरफ कूच किया । विधायक निवास पहुंचने के बाद मंत्री सिंहदेव व विधायक पांडेय ने विधायक व उनके स्वजनों से मुलाकात संवेदना जताई व विश्राम गृह के लिए रवाना हो गए ।

70 से 72 हो जाएंगे विद्यायक

विश्राम गृह में चाय के साथ पत्रकारों चर्चा शुरू की । उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हमारी टीम में दो और विधायक शामिल होंगे । तब हमारी संख्या 70 से बढ़कर 72 हो जाएगी । उन्होंने यह नहीं बताया कि भविष्य में कांग्रेस का दामन थामने वाले दो विधायक किस दल से ताल्लुक रखते हैं । मुस्कराते हुए कहा कि जल्द पता चल जाएगा । किस दल से विधायक हमारे दल में शामिल होंगे ।

ढाई -ढाई साल मुद्दे पर चुप्पी

ढाई – ढाई साल के मुख्यमंत्री के मुद्दे पर उन्होंने चुप्पी साध ली । उन्होंने कहा कि इस संबंध में आलाकमान से विस्तृत चर्चा हो चूकी है । दोबारा अब कुछ बोलने का विषय नहीं रह गया है । दोपहर दो बजकर 20 मिनट पर हेलिकाप्टर से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए । उनके साथ विधायक शैलेश पांडेय भी अंबिकापुर के लिए उड़ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here