हनीट्रैप,ब्लैकमेलिंग:न्यूड वीडियो कॉल की शिकायत को लेकर SSP ऑफिस पहुंचे विधायक

Today36garh

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायक के एक करीबी कार्यकर्ता को न्यूड VIDEO कॉल से हनीट्रैप में फंसाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । इस मामले में विधायक ने रायपुर में शिकायत दर्ज करायी है । न्यूड वीडियो कॉल की शिकायत को लेकर SSP ऑफिस पहुंचे मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने कहा कि उनके कार्यकर्ता को लंबे समय से ब्लैकमेल किया जा रहा है , कई बार न्यूड कॉल तो कई बार अश्लील चैट भी किये गये । इस तरह के साइबर क्राइम को रोकने की मांग विधायक विनय जायसवाल ने की । एसएसपी दफ्तर में ASP लखन पटले से मुलाकात कर उन्होंने हनी ट्रैप में फंसाने के लिए अलग – अलग तरीके से की जा रही कोशिशों के बारे में शिकायत की और ज्ञापन सौंपा ।

वैसे देखा जाये तो छत्तीसगढ़ में ऐसे प्रकरण पहले भी आये हैं , लेकिन किसी विधायक अथवा उनके मंत्री के करीबी को इस तरह के वीडियो कॉल आने का ये पहला मामला है । विधायक की शिकायत के आधार पुलिस की साइबर टीम ने जांच शुरू कर दी है ।

दर्ज शिकायत के मुताबिक विधायक के कार्यकर्ता को वीडियो कॉल के अलावे काफी अश्लील मैसेज भी किये गये हैं । बार – बार आमने – सामने वीडियो चैट पर बात करने के लिए कहा जाता था , ताकि ब्लैकमेल किया जा सके । विधायक विनय जायसवाल ने इस मामले में अश्लील चैट के साथ – साथ कॉल नंबर को भी पुलिस को दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here