काबुल ब्लास्ट के जवाब में अमेरिकी सेना ने IS आतंकियों के खिलाफ एयरस्ट्राइक:मारा गया काबुल एयरपोर्ट हमले का मास्टर माइंड-

Today36garh

एजेंसी: अफगानिस्तान में अमेरिकी सेना ने बड़ी कार्रवाई की है. काबुल ब्लास्ट के जवाब में अमेरिकी सेना ने IS आतंकियों के खिलाफ एयरस्ट्राइक की है. बताया जा रहा है कि मानवरहित विमान से नांगरहार में ISIS-K के ठिकाने पर अमेरिकी सेना ने हवाई हमले किए हैं.
अमेरिका ने दावा किया है कि हमले में ISIS-K का मास्टरमाइंड मारा गया है.

 

ISIS के ठिकानों पर हवाई हमला

बता दें कि काबुल सीरियल धमाकों के जवाब में अमेरिका ने ISIS-K पर एयर स्ट्राइक की. खबर है कि इस हमले में ISIS-K को भारी नुकसान हुआ है. काबुल एयरपोर्ट पर हमले के 36 घंटे के भीतर अमेरिका ने ISIS-K के ठिकानों पर हवाई हमले किए. अमेरिकी ड्रोन से ISIS-K को निशाना बनाया गया.

अमेरिकी सेना के प्रवक्ता नेवी कैप्टन बिल अर्बन (Bill Urban) ने कहा कि अफगानिस्तान के नांगरहार प्रांत में ISIS-K के ठिकानों पर अमेरिकी सेना ने एयर स्ट्राइक की है. संकेत मिल रहे हैं कि हमने टारगेट को मार दिया है. इस हमले में कोई भी आम नागरिक नहीं मारा गया.

काबुल एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाई गई

जान लें कि अमेरिका की नेशनल सिक्योरिटी टीम ने राष्ट्रपति बाइडेन से मिलकर काबुल एयरपोर्ट पर सुरक्षा और बढ़ाने की बात कही है. अमेरिका काबुल एयरपोर्ट पर सुरक्षा के इंतजाम को बढ़ा रहा है. अमेरिका ने काबुल एयरपोर्ट पर और आतंकी हमले होने की आशंका जताई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here