अपडेट:छत्तीसगढ़ से दिल्ली पहुंचे विधायकों और मंत्रियों से मिले पुनिया,अब AICC के लिये रवाना, मुख्यमंन्त्री की राहुल गांधी से मुलाकात शाम 5 बजे

Today36garh

रायपुर/दिल्ली : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली पहुंच चुके हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ 9 और विधायक भी दिल्ली पहुंचे हैं । दिल्ली पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शाम चार बजे राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे । उधर , 50 से ज्यादा विधायकों की प्रभारी पीएल पुनिया के साथ मुलाकात खत्म हो गयी है । करीब डेढ़ घंटे चली मुलाकात के दौरान सभी विधायकों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति अपनी आस्था जतायी । मुलाकात के बाद विधायकों ने कहा कि शाम 4 बजे के बाद वो सभी एआईसीसी मुख्यालय जायेंगे , जहां उनकी पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात होगी।

मंत्री भी मिले पुनिया से

हालांकि एआईसीसी में कांग्रेस विधायकों की किनसे बातचीत होगी , ये विधायकों ने खुलासा नहीं किया है , हालांकि ये खबरें आ रही है कि एआईसीसी में आज शाम कांग्रेस के सभी विधायकों की मुलाकात केसी वेणुगोपाल से मिल सकते हैं । इससे पहले आज विधायकों के अलावे कई मंत्री भी पहुंचे हुएहैं । मंत्री कवासी लखमा , अनिला भेड़िया और अमरजीत भगत के अलावे भी कुछ मंत्री पुनिया के बंगले पर बैठक हुई है । बैठक के बाद जिन – जिन विधायकों की बात मीडिया से हुई , उन सभी ने एक सुर में यही कहा कि प्रभारी पुनिया के साथ उनकी बातचीत काफी सार्थक रही है और अब एआईसीसी जाकर वहां बड़े नेताओं से मुलाकात होगी । हालांकि इस दौरान कुछ विधायकों ने ये भी कहा कि वो प्रदेश के राजनीतिक हालात के बारे में जानकारी देने के लिए प्रभारी और अपने नेता के पास पहुंचे हैं । हालांकि प्रदेश की राजनीतिक हालात क्या खराब है … इस सवाल पर सभी ने चुप्पी साध ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here