हाई प्रोफ़ाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश:महिला दलाल के साथ पकड़ाई 2 मॉडल्स

Today36garh

क्राइम डेस्क:मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है । ग्राहक बनकर पहुंचे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है । वहीं दबिश देकर एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी अभिनेत्री को जुहू के एक पांच सितारा होटल से पकड़ा । हालांकि जांच टीम ने इन दोनों को गिरफ्तार नहीं दिखाया , बल्कि रेस्क्यू बताया है।

कई वर्षों से चला रही है सेक्स रैकेट

हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का मास्टर माइंड ईशा खान नामक एक महिला दलाल को पुलिस ने दबोचा है । उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है । सीनियर इंस्पेक्टर मनीष श्रीधनकर ने बताया कि पूछताछ में ईशा खान ने बताया कि वह इस सेक्स रैकेट को पिछले कई साल से चला रही थी। पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट के खुलासा करने के लिए महिला दलाल ईशा खान से संपर्क किया । क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर कॉल किया । कहा , कि मेरे दोस्तों को टॉप मॉडल्स ही चाहिये।

विज्ञापनों और टीवी सीरियल्स में कर चुकी है अभिनय

ईशा खान ने कई फोटो वॉट्सऐप पर भेजे,जिसमें से क्राइम ब्रांच अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्ट किए । इनमें एक ने कई विज्ञापनों में काम किया है और दूसरी ने कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय किया है । ईशा खान ने प्रति लड़की दो घंटे दो लाख रुपये का सौदा तय किया । इसके बाद पुलिस ने अपने प्लान के तहत दबिश देकर पूरे मामले का खुलासा किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here