हम हिंदुस्तानी:स्वतंत्रता एंथम हुआ रिलीज़

Today36garh

बॉलीवुड:गतिशील युवा, प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और पारस मेहता(Paras Mehta) द्वारा संचालित धमाका रिकॉर्ड्स का पहला ट्रैक ‘हम हिंदुस्तानी’ रिलीज़ होने के पहले दिन ही एंथम बनने को तैयार है. इसे आज रिलीज़ किया जा रहा है. यह एंथम सोलफुल लिरिक्स का एक सुंदर समामेलन है, एक मधुर धुन है और इसे भारतीय फिल्म बिरादरी की 15 महान हस्तियों द्वारा गाया गया है. ऐसा कुछ पहली बार किया गया है.

इंडस्ट्री के दिग्गज बने हिस्सा

लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर जैसे उम्दा कलाकार इस गीत में अपनी मधुर आवाज दे रहे हैं. कलाकारों, संगीतकारों और इंडस्ट्री के दिग्गजों ने धमाका रिकॉर्ड्स के पहले गीत को अनिल अग्रवाल के साथ गाया है. अनिल एक परोपकारी व्यक्ति हैं, जो गायन से प्रभावित हैं.

यह गीत आज के कठिन समय में देश को एकजुट करने और संगीत के शक्तिशाली मंच के माध्यम से एक बेहतर कल और विश्वास के लिए आशा फैलाने का संदेश देता है. इंडस्ट्री के 15 दिग्गजों के द्वारा इस गीत को अपनी आवाज देने के लिए एकजुट होने के साथ, ‘हम हिंदुस्तानी’ दुनियाभर में हर भारतीय के साथ गूंजने का वादा करता है.

पद्मिनी कोल्हापुरे ने कही इमोशनल बात

धमाका रिकॉर्डस की सह-संस्थापक, अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि यह मुझे बहुत खुशी देता है कि पारस मेहता के साथ मेरा बेटा प्रियांक कोल्हापुर संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्डस के माध्यम से आगे ले जा रहा है, जिसका पहला ट्रैक सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं को समर्पित है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here