CG ब्रेकिंग न्यूज़:मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक में लूट की कोशिश नाक़ाम

Today36garh

दुर्ग (ब्यूरो) : मणप्पुरम गोल्ड लोन बैंक के दुर्ग स्थित शाखा में आज दोपहर 2 हथियारबंद लुटेरों ने लूट करने के उद्देश्य से धावा बोला लेकिन बैंक कर्मचारियों सूझबूझ और साहस का परिचय देते हुए एक लुटेरे जिसके हाथ में कट्टा था उसे धर दबोचा जबकि दूसरा साथी फ़रार हो गया है , जिसकी तलाश जारी है ।

घटना क़रीब डेढ़ बजे की है जबकि बैंक में रोज़ाना के कामकाज के बीच दो युवक आए और हथियार लहराते हुए लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने लगे । कर्मचारियों ने हिम्मत जुटा एक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भाग खड़ा हुआ ।

पचरीपारा एसबीएम हॉस्पिटल के बगल में स्थित मणप्पुरम गोल्ड बैंक के दूसरे माले में संचालित आफिस में दो लुटेरे घुसे और खुद को ग्राहक बताकर लोन लेने की बात कही । फिर कैश काउंटर का पता पूछते हुये एक युवक कैशियर के पास पहुंचा । इस दौरान दूसरे युवक ने अपने पास रखे पिस्टल को निकालकर लहराते हुये कर्मचारिचारियों और लोगों को बंधक बना लिया । अचानक हाथियार बंद लोगों को देख बैंक में मौजूद लोगों में हडकंप मच गया । डिपोजिट और कैश काउंटर में घुस कर बंदूक की नोक अपने कब्जे में ले लिया । इसी दौरान कैश काउंटर में लगे एमरजेंसी अलार्म को कर्मचारी ने दबा दिया , जिसके बाद सायरन बजते ही दोनों लूटेरे हड़बड़ा गये और भागने की कोशिश करने लगे , तभी मौके पर पुलिस और लोगों ने एक लुटेरे को धर दबोचा । हथियारबंद लुटेरे को क़ाबू में करते वक्त थोड़ी चोटें आई हैं । दोनों लूटेरे एक कार से बैंक में पहुंचे थे । फिलहाल इस घटना के बाद पूरे जिले में हडकंप मच गया है । इधर घटना में फरार एक अन्य लुटेरे की तलाश की जा रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here