ज्योतिरादित्य के बाद क्या अब सचिन पायलेट आ सकते हैं भाजपा में..?

राजनीति डेस्क:कोंग्रेस के नेता सचिन पायलेट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने बड़ा बयान जारी कर सबको एक बार फिर चौंका दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारत के सत्ता धारी दल यानि की भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने राजस्थान कोंग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलेट को बड़ा बयान जारी किया है, उन्होंने कहा की “सचिन पायलट अच्छे नेता हैं, मेरा ऐसा मानना है कि वह भी भविष्य में जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे”.

कांग्रेस स्वयं जिम्मेदार..?

कोंग्रेस नेता सचिन पायलेट राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री भी रह चुके हैं, लेकिन पार्टी के आपसी मनमुटावों के कारण उनसे ये पद छीन लिया गया.
भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एपी अब्दुल्लाकुट्टी के इस बयान पर राजस्थान भाजपा ने माना है की ये केवल उनका व्यक्तिगत बयान हैं, बीजेपी राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया का कहना है की “ऐसा अवसर कोंग्रेस ही लोगों को दे रही है, क्योंकि पिछले 2.5 वर्षों से पार्टी के अंदर गुटबंदी और अंतर्कलह जारी है. ऐसी स्थिति में कोई भी कभी भी ऐसा निर्णय ले सकता है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता”. राजस्थान भाजपा ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की बात से इनकार भी नहीं किया है.

पहले भी उठ चुका है धुँवा

बता दें की इसी साल जून महीने में ही भारतीय जनता पार्टी की नेता रीता बहुगुणा जोशी ने सचिन पायलेट के भाजपा में शामिल होने को कहा था की “मैंने नाराज चल रहे कॉन्ग्रेस नेता पायलट से बीजेपी में शामिल होने के बारे में बात की थी”. लेकिन पायलेट ने इसे मजाकिया अंदाज में नकारते हुए कहा की “हो सकता है कि बीजेपी की नेता ने सचिन तेंदुलकर से बात की हो और बहुगुणा में उनसे बात करने की हिम्मत नहीं है”. गौरतलब है की सचिन पायलेट के मित्र और पूर्व कोंग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले साल 2020 में ही कोंग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करके मध्यप्रदेश में तख्ता पलट करवा दिया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here