MG कार ने बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो को दी कार :जानिए सच्चाई

*आज रिलीज होगा बादशाह के साथ सहदेव दिरदो का ‘बचपन का प्यार’

Today36garh

रायपुर:पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक गाना काफी सुनने को मिल रहा है. ये कोई बॉलीवुड या हॉलीवुड सॉन्ग नहीं बल्कि बचपन का प्यार है. जी हां हम यहां बात कर रहे हैं सुकमा के सहदेव की जिन्होंने इस गाने की बदौलत इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था और रातोंरात सेंसेशन बन गए थे. ऐसे में अब MG के शोरूम ने खुश होकर उन्हें 21 हजार रुपए का चेक दिया है. MG ने सहदेव को उनके गाने के लिए सम्मानित किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर सहदेव को 23 लाख की कार गिफ्ट करने की बात कही जा रही है जो पूरी तरह गलत है।

क्या है सच्चाई

MG मोटर्स के प्रवक्ता ने बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख लोग सहदेव को गाड़ी गिफ्ट में देने की बात कर रहे हैं. MG ने इस बात को नकारते हुए कहा कि, हमने सहदेव को कोई गाड़ी गिफ्ट नहीं दी है बल्कि एक चेक से उन्हें सम्मानित किया है. MG ने आगे कहा कि, सोशल मीडिया पर वीडियो के एक छोटे से क्लिप को वायरल कर दिया गया है जो अब सनसनी की तरह फैल रहा है.

आज रिलीज़ होने जा रहा है बादशाह संग बचपन का प्यार

बचपन के प्यार गाने को अब इंटरनेट पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसके ऊपर मीम्स से लेकर कई सारे रील्स भी बन रहे हैं. कई सिलेब्रिटीज ने सहदेव के गाए गाने पर वीडियो और रील्स बनाए. रैपर और सिंगर बादशाह तो सहदेव दिरदो के साथ ‘बचपन का प्यार’ (Badshah Sahdev Dirdo song) गाना लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है. यह गाना आज 11 अगस्त को रिलीज होगा. गाने में आस्था गिल भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here