खेलरत्न पुरुष्कार का नाम बदलने पर कांग्रेस-भाजपा की जुबानी जंग तेज

सात योजनाओं सहित एक पुरष्कार का नाम बदल चुकी है मौजूदा भूपेश सरकार:रमन सिंह

रायपुर:पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने सरकारी आदेश की प्रति जारी करते हुए बताया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अब तक सात योजनाओं का नाम बदल दिया है। इसमें छह पंडित दीन दयाल शर्मा और एक राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाम की योजना शामिल है।

* कांग्रेस भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज

Today36garh

रायपुर: राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार का नाम बदल  जाने को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि मौजूदा भूपेश सरकार प्रदेश में ढाई साल के शासनकाल में सात योजनाओं और एक पुरस्कार का नाम बदल चुकी है। पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने इसकी सूची जारी करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है। वहीं, कांग्रेस ने इस पर पलटवार किया है। पार्टी के प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि अंगुली भी न कटाई हो ऐसे दल के नेता बलिदान और शहादत का अर्थ क्या समझेंगे?

इन योजनाओं के नाम बदले :रमन सिंग

पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने सरकारी आदेश की प्रति जारी करते हुए बताया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अब तक सात योजनाओं का नाम बदल दिया है। इसमें छह पंडित दीनदयाल उपाध्याय और एक राजमाता विजयाराजे सिंधिया के नाम की योजना शामिल है। वहीं, राज्य सरकार ने दीनदयाल हथकरघा प्रोत्साहन पुरस्कार योजना का नाम बदलकर राज राजेश्वरी करणा माता प्रोत्साहन पुरस्कार योजना कर दिया है। डा. रमन ने कहा कि अब केंद्र सरकार ने नाम बदला है तो कांग्रेसी क्यों हंगामा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी सिर्फ एक परिवार की भक्ति तक ही सीमित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here