राज कुंद्रा ने कहा था -सेमी न्यूड और पोर्न सामान्य बात है,हर कोई इसे करता है:शर्लिन चोपड़ा

Today36garh

बॉलीवुड:राज कुंद्रा केस में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा से शुक्रवार को आठ घंटे तक पूछताछ हुई। पोर्नोग्राफी केस में फंसे राज कुंद्रा से कनेक्शन के बाद शर्लिन चोपड़ा से मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने पूछताछ की।

शिल्पा को पसंद आए थे वीडियो और फोटो’एक इंटरव्यू में शर्लिन ने बताया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा कि उन पर भरोसा रखे। सेमी न्यूड और पोर्न सामान्य बात है। हर कोई इसे करता है। ऐसे में उन्हें भी यह करना चाहिए।  शर्लिन कहती हैं कि ‘राज कुंद्रा मेरे मेंटॉर थे। उन्होंने मुझे यह कहकर गुमराह किया था कि मैं जो कुछ भी शूट कर रही हूं ग्लैमर के लिए है।
शर्लिन ने खुलासा किया कि किस तरह राज कुंद्रा ने उन्हें शिल्पा शेट्टी के नाम पर धोखा दिया। वह उन्हें बताते रहे कि शिल्पा उनके वीडियोज पसंद करती हैं। राज कुंद्रा जैसे बड़े नाम से शर्लिन चोपड़ा को ऐसी उम्मीदें नहीं थीं।

लगा था जिंदगी बदल जाएगी
शर्लिन ने आगे कहा कि ‘कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन इस स्कैंडल में शामिल हो जाऊंगी और एक दिन मुझे क्राइम ब्रांच के सामने अपना बयान देना होगा। जब मैं पहली बार राज कुंद्रा से मिली थी मैंने सोचा था कि मेरी पूरी जिंदगी बदल जाएगी। जब आप शिल्पा शेट्टी जैसे लोगों से प्रेरित होते हैं तो आपको नहीं पता होता कि क्या सही है और क्या गलत। जब इस तरह के वीडियो बनाने पर मेरी प्रशंसा की गई तो इसके बाद और ज्यादा इसे करने की ओर बढ़ी। मैं राज कुंद्रा या शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नहीं हूं। मैं पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ हूं। अगर आप महिलाओं से कॉन्ट्रैक्ट साइन करवा रहे हैं और फिर बोल्ड सीन करवा रहे हैं तो पहले उन्हें बताएं कि वे ग्लैमर वीडियो नहीं पोर्न वीडियो हैं।‘

बाकी महिलाएं आएं आगे
आगे शर्लिन कहती हैं कि ‘मैं कभी नहीं चाहूंगी कि मेरी बच्ची ऐसी इंडस्ट्री में काम करे और इस तरह के वीडियो शूट करे। ये लोग इतने स्वार्थी होते हैं कि केवल पैसे और इस तरह की चीजों को बनाने के बारे में सोचते हैं।‘ उन्होंने कहा, ‘अब लोग कहेंगे कि सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली लेकिन जहां से सवेरा वहीं से शुरुआत। अब मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत थी। देखिए मुझसे जबरदस्ती किसी ने ये काम नहीं करवाए हैं लेकिन मुझे गुमराह किया गया है। मैं बाकी महिलाओं से अपील करती हूं कि वे आगे आएं और पोर्नोग्राफी रैकेट के खिलाफ बयान दें।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here