यो यो हनी सिंग पर पत्नी ने लगाए घरेलू हिंसा के आरोप:10 करोड़ के मुआवजे की मांग

Today36garh

 बॉलीवुड:  यो यो हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का गंभीर मामला दर्ज किया है, और घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है। मामले में अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी। शालिनी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि हनी सिंह व उनके परिवार के लोगों ने उन पर ऐसा मानसिक व भावनात्मक अत्याचार किया कि वह खुद को जानवर के रूप में मानने लगी थीं।

और भी हैं आरोप

तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए याचिका में कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे और उनकी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे।

दस करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग

उन्होंने यह भी दावा किया कि सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उसे कई बार पीटा और वह लगातार डर के साए में जी रही है। घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।

पिता पर भी लगे गंभीर आरोप

शालिनी की शादी हनी सिंह से 23 जनवरी, 2011 को हुई थी। शालिनी ने आरोप लगाया कि हनी सिंह बीते दस वर्षों में उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। शालिनी ने हनी सिंह के पिता पर भी नशे के हालत में उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा कि कि घरेलू हिंसा से जुड़े सुबूत भी उनके पास हैं। शालिनी ने अदालत से मांग की कि नाेएडा स्थित उनकी संयुक्त संपत्ति और गहने को बेचने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाने की मांग की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here