गहना ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान न्यूड होकर पूछा क्या मैं वल्गर लग रही हूं?

03August2021

Today36garh/बॉलीवुड:राजकुंद्रा मामले में जहां एक ओर पूरी फिल्म सिटी में उठापटक की स्थिती बानी हुई है और पोर्न फिल्म को लेकर पोलिस और जांच एजेंसियां लगातार पूछताछ और छापे मार कर नए नए खुलासे कर रही है,वहीं दूसरी तरफ चिरमिरी गर्ल वंदना तिवारी उर्फ गहना वशिष्ट न्यूड शूट कर अपने फैन्स से पूछ रही हैं कि क्या वो वल्गर लग रही हैं या फिर कोई पोर्न कंटेंट..!!लाइव स्ट्रीम के दौरान गहना के मुताबिक वो पूरी तरह न्यूड थीं और इस दौरान उन्होंने साथ जुड़े लोगों से सवाल पूछ रही थी, ये वीडियो वायरल हो गया है।

मैंने कुछ नहीं पहना है-क्या मैं वल्गर लग रही हूं:गहना

गहना वशिष्ठ ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कहा, ‘हैलो दोस्तों, दोस्तों मैं आप सभी के सामने लाइव बैठी हुई हूं। मुझे बताइए कि क्या मैं वल्गर लग रही हूं। क्या मैं चीप लग रही हूं। या मैं कुछ ऐसी लग रही हूं कि जिसे आप पोर्न कॉन्टेंट में गिन सकें ?’ गहना ने अपने वीडियो में कहा, ‘मैंने कुछ नहीं पहना है। कुछ भी नहीं। जिसे आप कहें कि एक पॉइंट भी नहीं, कुछ भी नही पहना है।

गहना ने लाइव वीडियो में कहा, ‘मेरा कहना ये है कि मैंने कुछ भी नहीं पहना हुआ है लेकिन फिर भी आप इसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं रख रहे हैं। मेरे जो बाकी वीडियो हैं जिनमें मैंने अच्छी तरह कपड़े पहने हुए हैं उन्हें आप फिर भी पोर्न कह रहे हैं। ये तो गलत बात है। सभी लोग कह रहे हैं कि पोर्न शूट किया है पोर्न शूट किया है। अभी मैंने एक कपड़ा भी नहीं पहना हुआ है, लेकिन फिर भी आप कह रहे हैं कि वल्गर नहीं है.’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here