*सॉफ्ट पॉर्न फिल्मों की हसीना गहना वशिष्ट छत्तीसगढ़ चिरमिरी की 

 *चिरमिरी हाई स्कूल से पढ़ी है..

By:Today36garh :डर्टी फ़िल्म कांड में फंसे राज कुंद्रा मामले कि जांच में अब तक पोलिस को सैकड़ों सबूत मिल चुके हैं कि राज कुंद्रा कथित तौर पर पोर्न फिल्म बनाने के मामले में संलिप्त थे।उनके फिल्मों की एक्ट्रेस-डायरेक्टर गहना वशिष्ठ भी खूब चर्चा में हैं। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि गहना का असली नाम वंदना तिवारी है और उसकी स्कूलिंग छत्तीसगढ़ के सरगुजा कोरिया जिले के चिरमिरी से हुई है।

चिरमिरी की वंदना बनी  गहना वशिष्ट

कोरिया छत्तीसगढ़ का छोटा सा जिला है जहां SECL कोल माइन्स की खदानें हैं। इसी कंपनी की बरतुंगा खदान में काम करते थे रविन्द्र तिवारी। रविन्द्र की एक बेटी का नाम था वंदना तिवारी। यही वंदना तिवारी अब PORN फिल्मों की गहना वशिष्ट बन चुकी है जो अब  एक्टर-डायरेक्टर बन गई है।

वंदना का पूरा बचपन चिरमिरी में ही गुजरा,उनके पिता चिरमिरी के कोल माइन्स में काम करते थे, 2001 में वंदना उर्फ गहना यहां की गवर्नमेंट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल में 9वीं से 12वीं तक वंदना इसी स्कूल में पढ़ी। उसने फिजिक्स-केमेस्ट्री-मैथ्स विषय लिए थे। वंदना को पढ़ाने वाले स्कूल के लेक्चरर जगदीश सिंह बताते हैं कि वह तेज दिमाग वाली छात्रा थी। इंजीनियरिंग की पढ़ाई उसका लक्ष्य था, इसलिए उसने पीसीएम लिया था और 12वीं में 71 फीसदी अंक हासिल किए।

ऐसे मिली कुंद्रा से:
हाई स्कूल पासआउट काने के बाद 2006 में वंदना इंजीनियरिंग कॉलेज में दाखिले के लिए भोपाल चली गई। उसके परिजन चिरमिरी में ही रह गए और वंदना ने अपने कदम मायानगरी की तरफ बढ़ा लिए।मॉडलिंग, तेलगु फिल्में, वेब सीरिज और फिर साफ्ट पोर्न फिल्मों में वह दिखाई पड़ने लगी।इस दौरान उसने अपना नाम वंदना से गहना वशिष्ट रख लिया।डर्टी फ़िल्म में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात राज कुंद्रा से हुई।गहना के झुकाव को देखकर उसके परिजनों ने उसे इस काम को छोड़ने का दबाव भी बनाया लेकिन वो नहीं मानी,फिर परिवार ने उससे  जैसे नाता ही तोड़ लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here