यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों की कल जारी हुई लिस्ट रद्द !

 

*यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों की कल जारी हुई लिस्ट रद्द !

*लिस्ट मान्य नहीं-प्रदेश प्रभारी

*अब 27 को जारी हो सकती है संसोधित लिस्ट

रायपुर 23 जुलाई 2021 यूथ कांग्रेस में नियुक्तियां एक बार फिर सवालों में घिर गयी है। गुरुवार को यूथ कांग्रेस के मीडिया विभाग ने 95 पदाधिकारियों की नियुक्ति की जानकारी मीडिया को दी थी, लेकिन नियुक्ति लिस्ट जारी होने के कुछ देर बाद ही प्रदेश प्रभारी ने लिस्ट को अमान्य बता दिया। इस बयान के बाद फौरन यूथ कांग्रेस में बवाल मच गया , जो पदाधिकारी कुछ देर तक बधाई ले रहे थे और पोस्टर छपवा रहे थे, अब बगलें झांकते फिरते नज़र आए।
युवा कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष निखिल द्विवेदी ने कल शाम 95 पदाधिकारियों की नियुक्ति की एक लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में मीडिया विभाग में वाइस चेयरमैन 3, 26 स्टेट कार्डिनेटर, 12 डिस्ट्रिक्ट चेयरमैन, 54 स्टेट ज्वाइंट कार्डिनेटर थे। लेकिन इस लिस्ट को प्रदेश प्रभारी संतोष कोलकुंडा ने अपनी असहमति जताते हुए अमान्य घोषित कर रद्द कर दिया।
और कहा कि इस लिस्ट को में नियमों और चलन प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया है, लिहाजा इसे मान्य नहीं किया जा सकता है।

जानकार बताते हैं कि यूथ कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई है और मनमुटाव बना हुआ है। युवा कांग्रेस के कोको पाढ़ी एक गुट में हैं, और दूसरे गुट में उनके विरोध में कई नेता शामिल है।
जारी की गई लिस्ट में कोको पाढ़ी के गुट के नेता दरकिनार कर दिये गये थे, लिहाजा माना जा रहा है कि कोको पाढ़ी गुट ने ही इस लिस्ट को कैंसिल करा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here