*ऑन व्हील सेक्स रैकेट पकड़ाया..3 गिरफ्तार

‘ऑन व्हील’ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश:दो महिलाओं सहित 3 गिरफ्तार..

By:Today36garh
July 23, 2021

रुद्रपुर/उत्तराखण्ड के सुनसान इलाके में ऑन व्हील सेक्स में संलिप्त दो महिलाओं सहित तीन लोगों को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया । स्थानीय पुलिस ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के साथ मिलकर इनका पर्दाफाश किया।
गुरुवार को पुलिस के अधिकारियों ने इस सनसनीखेज मामले का खुलासा किया। अधिकारियों ने बताया कि बुधवार की शाम मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम चिन्हांकित मैदान पहुंची। वहां सुनसान जगह पर एक खड़ी कार में एक पुरुष और दो महिलाएं बेहद आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए। पुलिस ने मौके पर ही तीनों को हिरासत में लिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन, निवासी- रेहपुरा बरेली बताया और महिलाओं ने भी अपनी पहचान पुलिस को बताई है। तलाशी में इन तीनों के पास से दो मोबाइल, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और कैश पुलिस ने जब्त किया है। पूछताछ पर जानकारी हुई कि भगवान दास लड़कियों की सप्लाई करने का काम करता है,जिसमफरोशी में महिलाओं ने अपनी इच्छा से देह व्यापार करने की बात कुबूल की है।

आरोपी भगवान दास ग्राहकों को लुभाने के लिए युवतियों की अश्लील फोटो भेजता था। सौदा तय होने पर युवतियों को ग्राहकों के पास भेजा दिया जाता था।
आरोपी युवक ने बताया कि वह अक्सर शाम को सुनसान इलाके में कार खड़ी कर ग्राहकों के फोन का इंतजार करता था। फोन आने और सौदा तय होने पर ग्राहकों के पास महिलाओं को पहुंचा दिया जाता था। आरोपी भगवान दास ने बताया कि उसके साथ पकड़ी गई दोनों महिलाओं को उसने बुक किया था। ग्राहक नहीं मिलने पर वह खुद ही ग्राहक बन गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here