आबकारी मंत्री लखमा कह गए -पुरंदेश्वरी को फूलनदेवी…?

KAWASI LAKHMA ON CONFRENCE

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी है, डी पुरंदेश्वरी

BY:TODAY36GARH

20JULY/UPDATED NEWS
रायपुर : छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा अपने विवादास्पद बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. जानकारी मिली है की इस बार एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फिर से विवादित टिप्पणी कर फंस गए हैं।इस बार उन्होंने कांफ्रेंस के दौरान छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के धर्मांतरण वाले बयान पर पलटवार करते समय उनकी जुबान फिसल गई. मंत्री कवासी लखमा ने डी पुरंदेश्वरी का जिक्र करते हुए कह गए कि -वो फूलन देवी का क्या नाम है….?

दरअसल, मंत्री कवासी लखमा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इसी बीच कवासी लखमा ने डी पुरंदेश्वरी के बस्तर में धर्मांतरण वाले बयान पर पलटवार किया. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई. मंत्री जी ने कहा कि पुरंदेश्वरी व्हाट्सप्प में देखकर धर्मांतरण का आरोप लगा रही हैं.उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पुरंदेश्वरी हैदराबाद से हवाई जहाज से आई हैं. उनको बस्तर का भूगोल तक नहीं मालूम है. बस्तर में आदिवासी बेहद संगठित हैं इसलिये कांग्रेस सरकार आने के बाद कोई धर्मांतरण नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े: छत्तीसगढ़ में 1 अगस्त से शुरू होगी महाविद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया …

जानकारी के मुताबिक डी पुरंदेश्वरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सरकार पर आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि ग़रीबों के साथ भूपेश सरकार ने धोखा किया. सरकार महिलाओं को सुरक्षा नहीं दे सकी. राज्य में दुष्कर्म के मामले बढ़े हैं. राज्य में धर्मांतरण के मामले आदिवासी इलाकों में बढ़े हैं. इस पर पलटवार करते समय मंत्री कवासी लखमा की जुबान फिसल गईI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here