शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार..

RAJ KUNDRA AREESTED

 

कुंद्रा पर अश्लील फ़िल्म बनाने का है आरोप..

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर इसी साल फरवरी में पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर पब्लिश करने के आरोप में केस दर्ज किया गया था

By_Today36garh

 Updated News 20july

फिल्मसिटी/ मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और कारोबारी राजकुंद्रा एक बार फिर से सुर्खियों पर है।लेकिन इस बार किसी बचकानी हरकतों या किसी गिलम की विवादास्पद स्टोरी या सीन को लेकर नही, बल्कि मिस्टर राज कुंद्रा को मुम्बई पोलिस ने इस बार पोर्नोग्राफिक फ़िल्म बनाने और सब विभिन्न चैनलों में एप के जरिये प्रसारित करने के गंभीर आरोप में गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़े:- आबकारी मंत्री लखमा कह गए -पुरंदेश्वरी को फूलनदेवी…?

मुम्बई पोलिस कमिश्नर ने एक बयान जारी कर बताया कि मशहूर कारोबारी उद्योगपति के रूप में पहचाने जाने वाले और बॉलीबुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में (अश्लील फिल्में) बनाने और उसे विभिन्न एप के जरिये प्रसारित किए जाने के गंभीर अपराध में सम्मिलित पाया गया, साथ ही क्राइम ब्रांच की जांच में यह भी उजागर हुआ है कि कुंद्रा मुख्य षड्यंत्रकारी प्रतीत होते हैं।और पोलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं।


मुम्बई पोलिस के क्राइम ब्रांच के इस खुलासे के बाद नशे की बदनाम समंदर में लगभग
गोते लगा रहे बॉलीवुड के अन्य प्रफ्यूसर और डायरेक्टर और हीरो हिरोइंस को सांप सूंघ गया है।मुम्बई पोलिस इस पोर्नोग्राफिक मामले में संलिप्त अन्य लोगों के खिलाफ भी जांच कर रही है और राज कुंद्रा के अलावा कुछ अन्य हस्तियां की भी गिरफ्तारी इस मामले में हो सकती है।

इसके पहले भी विवादों में रह चुके हैं राज कुंद्रा

बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा इसके पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने उन पर और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वह उन्होंने छोड़ दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here