केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरबा में विशाल आमसभा 7 जनवरी को

0
14

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने बताया कि 7 जनवरी को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कोरबा आगमन हो रहा है। इस अवसर पर अमित शाह विशाल आम सभा को संबोधित करने के साथ ही कोरबा लोकसभा क्षेत्र के कोर ग्रुप की बैठक लेंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि हमारे देश के गृह मंत्री अमित शाह का आगमन 7 जनवरी को ऊर्जा नगरी कोरबा में होने जा रहा है। वे 7 जनवरी को कोरबा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे और मां सर्वमंगला से आशीर्वाद प्राप्त करेंगे। तत्पश्चात कोरबा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा कोर ग्रुप की बैठक भी वे लेने वाले हैं। उन्होंने बताया कि शाह सीएसईबी के हेलीपैड पर उतरने के बाद मां सर्वमंगला के दर्शन के लिए जाएंगे और वहां से स्टेडियम में आकर एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और सभा के उपरांत पंचवटी में कोरबा लोकसभा के पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि शाह के कार्यक्रम की तैयारी में हमारे चारों संगठन जिले जुटे हुए हैं। 7 जनवरी का दिन कोरबा लोकसभा क्षेत्र के लिए ऐतिहासिक होगा। हमारे चारों संगठनात्मक जिले के सभी मंडलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और जनसामान्य केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को सुनने के लिए आएंगे। यह कार्यक्रम ऊर्जा नगरी के इतिहास में दर्ज होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here