*छत्तीसगढ़ माटी पुत्र आप राज्यसभा सांसद संदीप पाठक बनाए गए आप के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री – कोमल हुपेंडी,प्रदेश अध्यक्ष,आप।*

Estimated read time 1 min read

 

*संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाए जाने पर जनजन की ओर से कोटि कोटि बधाई — आप छत्तीसगढ़*

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने आज कहा कि छत्तीसगढ़ माटी पुत्र, आप, राज्यसभा सांसद संदीप पाठक को राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाए जाने पर आप छत्तीसगढ़ में खुशी की लहर है और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बनाए जाने पर हमारे छत्तीसगढ़ का जनजन आज गौरांवित महसूस कर रहा है । आम आदमी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता आज उन्हे इस गौरव पूर्ण जिम्मेदारी के लिए खुशी से बधाई प्रेषित कर रहा है।

कोमल हुपेंडी ने आगे कहा कि एक छोटी सी पार्टी सबसे कम समय में राष्ट्रीय पार्टी बन गई है और केजरीवाल जी के कुशल नेतृत्व में अपनी कुशल कार्यशैली और प्रतिबद्धता से छत्तीसगढ़ माटी पुत्र संदीप पाठक जी ने जो मकाम हासिल किया है वह तारीफे काबिल है। इस उपलब्धता के लिए पूरे छत्तीसगढ़ के प्रदेश वासी भी गौरांवित महसूस कर बधाई और शुभकानाए प्रेषित कर रहे है।

आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ की मिशन2023 की तैयारी अब जोर पकड़ चुकी है जो प्रदेश वासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बना कर ही दम लेगी और पत्रकार साथियों और मीडिया के सहयोग से जन जन तक पहुंचेगी।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours