राज्यगीत का अपमान छत्तीसगढ़ नहीं सहेगा, अपराध दर्ज करने की मांग – युवा कांग्रेस

Estimated read time 1 min read

बिलासपुर ! जिला युवा कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष जयकिशन राजू यादव, शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष शेरू असलम के संयुक्त नेतृत्व में युवा कांग्रेस बिलासपुर ने दिनांक 11 नवम्बर को वंदे भारत ट्रेन के बिलासपुर पहुंचने पर आयोजित कार्यक्रम में राज्य गायन के समय पूरे अधिकारी बैठे रहे और आपस में हंसी-मजाक भी करते रहे, जो कि राज्यगीत का अपमान है, को लेकर तारबाहर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा गया, ज्ञापन में मांग की गई कि उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया में आया, समाचार के माध्यम से भी जानकारी मिली, जिसे देखकर छत्तीसगढ़वासियों को ठेंस पहुंची, कृपया जांच एवं विवेचना कर अपराध दर्ज करें।
जयकिशन यादव एवं शेरू असलम ने संयुक्त रूप से कहा कि राज्य गीत का अपमान छत्तीसगढ़ नहीं सहेगा, रेलवे के अधिकारी जो कि केन्द्र शासन के अंतर्गत आते हैं, उनके अंदर राज्य गीत को लेकर सम्मान नहीं है, आज हम युवा कांग्रेस के लोग ज्ञापन सौंप रहे हैं, अगर कार्यवाही नहीं हुई, तो इसके लेकर आंदोलन छेड़ा जायेगा, छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान, छत्तीसगढ़िया संस्कृति से समझौता नहीं होगा।
ज्ञापन सौंपने वालों में प्रमुख रूप से जयकिशन यादव, शेरू असलम, मैडी राव, फयाज खान, प्रेम सोना, अफरोज खान, सोनू बहोरे, शिवा पटेल, ओम जगत, प्रिंस, छोटू यादव, अक्षय सिंह राजपूत, आशीष गेंदले आदि उपस्थित थे।

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours