बोधघाट पुलिस को मिली एक बड़ी कामयाबी, थाना प्रभारी की मेहनत रंग लाई

0
19

0 नशीली दवाईयों का जखीरा बरामद

जगदलपुर।  मुख्यमंत्री के मंंशानुरूप पुलिस विभाग को डीजीपी द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी किया गया था, उसके परिणाम अब आने लगे हँ। मिली जानकारी के  अनुसार
जिले के थाना बोधघाट पुलिस को सूचना प्राप्त हुआ था कि नयामुण्डा क्षेत्र में किसी व्यक्ति के द्वारा अवैध नशीली दवाईयों और सीरप का संग्रहण कर विक्रय करने की नीयत से रखा है। सूचना पर 31 अक्टूबर की सुबह नयामुण्डा से नितेश उर्फ भुवनेश्वर ठाकुर निवासी नयामुण्डा की तलाशी लेने पर जिसके पास मोनाकफ प्लस कफ सिरप 100 एमएल 50 नग (05 लीटर) मिला जिसके संबंध में पूछताछ करने पर उक्त प्रतिबंधित और नशीली सीरप के रखने के संबंध में कोई वैधानिक दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया। जप्त नशीली सीरप का अनुमानित बाजार मूल्स 09 हजार रूपये आंका गया है।
मामले में नितेश उर्फ भुवनेश्वर ठाकुर के कब्जे से मोनाकफ प्लस कफ सिरप 100 एमएल 50 नग (05 लीटर) बरामद कर जप्त किया गया है। आरोपी का कृत्य एनडीपीएस एक्ट की परिधि में आने पर आरोपी के विरूद्ध धारा 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी नितेश उर्फ भुवनेश्वर ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री के मंंशानुरूप पुलिस विभाग को डीजीपी द्वारा अपराधों की रोकथाम के लिए सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी किया गया था, उसके परिणाम अब आने लगे ह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here