भेंट-मुलाकात तथा जिलों के भ्रमण के दौरान की गई घोषणाओं और निर्देशों पर क्रियान्वयन की होगी ऑनलाइन मॉनिटरिंग

Estimated read time 1 min read

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भेंट-मुलाकात और जिलों के भ्रमण के दौरान की जाने वाली घोषणाओं और निर्देशों पर त्वरित अमल सुनिश्चित करने के लिए इनसे संबंधित कार्याे की प्रगति की ऑनलाइन मॉनिटरिंग की जाएगी. मुख्यमंत्री सचिवालय द्वारा नियमित रूप से वेबपोर्टल के माध्यम से क्रियान्वयन की स्थिति की समीक्षा की जाएगी. चिप्स द्वारा इसके लिए
https://cmghoshna.cgstate.gov.in
वेबपोर्टल तैयार किया गया है. कलेक्टर इस पोर्टल पर लॉग इन कर मुख्यमंत्री जी द्वारा उनके जिले में की गई घोषणाओं और निर्देशों की जानकारी के क्रियान्वयन की स्थिति अपडेट करेंगे. इस पोर्टल पर पुरानी घोषणाओं की प्रविष्टि पहले से की गई है. नई घोषणाओं की प्रविष्टियां मुख्यमंत्री सचिवालय से की जाएगी. कलेक्टरों को मुख्यमंत्री की घोषणाओं और निर्देशों पर अमल की अद्यतन स्थिति की प्रविष्टियां करनी होगी.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक के दौरान इस वेबपोर्टल को लांच किया. इस वेबपोर्टल में भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणा, भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री द्वारा दिए गए निर्देशों, जिलों के भ्रमण के दौरान की गई घोषणा और जिलों के भ्रमण के दौरान दिए गए निर्देशों के चार अलग-अलग खंड बनाए गए हैं.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours