ईडी छापेमारी : आईएएस अधिकारी समेत तीन की हिरासत अवधि छह दिन और बढ़ी

Estimated read time 0 min read

रायपुर. छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के छापे के बाद गिरफ्तार भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी समीर विश्नोई और दो अन्य लोगों की ईडी की रिमांड की अवधि अदालत ने छह दिनों के लिए बढ़ा दी है. अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

अधिवक्ताओं बताया कि इस महीने की 13 तारीख को भारतीय प्रशासनिक सेवा के गिरफ्तार अधिकारी समीर विश्नोई, इंदरमणि समूह के कारोबारी सुनील अग्रवाल और फरार कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी की ईडी रिमांड की अवधि पूरी होने पर जांच एजेंसी ने शुक्रवार को उन्हें चतुर्थ अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया जहां उनकी हिरासत अवधि छह दिन और बढ़ा दी गयी . इससे पहले अदालत ने तीनों को आठ दिनों के लिए ईडी की हिरासत में भेजा था .

लक्ष्मीकांत तिवारी के अधिवक्ता फैजल रिजवी ने बताया कि ईडी ने तीनों के लिए छह दिनों की रिमांड की मांग की थी जिसका बचाव पक्ष के अधिवक्ताओं ने विरोध किया. ईडी ने इस महीने की 11 तारीख से राज्य के रायपुर, रायगढ़, महासमुंद और कोरबा समेत कई शहरों में छापेमारी की तथा 13 तारीख को आईएएस अधिकारी विश्नोई, इंदरमणि समूह के कारोबारी अग्रवाल और फरार कारोबारी सूर्यकांत तिवारी के चाचा लक्ष्मीकांत तिवारी को गिरफ्तार कर लिया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours