रायपुर: वकील ने पत्नी और सास की कर दी हत्या, गिरफ्तार

Estimated read time 0 min read

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बृहस्पतिवार को एक वकील ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और सास की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शहर के डीडी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत वसुंधरा नगर में दोपहर करीब 12:30 बजे कबीर नगर निवासी वकील सौरभ उपाध्याय (40) ने कथित तौर पर अपनी पत्नी मनीषा उपाध्याय (36) और सास रमा पांडे (65) की लोहे की पाइप से प्रहार करके हत्या कर दी थी.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि पारिवारिक विवाद के कारण दंपति पिछले कुछ महीनों से अलग रह रहा था. वहीं छत्तीसगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग में उनकी बेटी की अभिरक्षा से संबंधित एक मामला भी चल रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सौरभ की बेटी की तबीयत खराब थी जिससे मिलने के लिए वह आज वसुंधरा नगर स्थित अपने ससुराल गया था. जब वह अपने ससुराल पहुंचा तब सौरभ और मनीषा के बीच विवाद हो गया.

उन्होंने बताया कि विवाद के बीच गुस्से में आकर सौरभ ने अपनी पत्नी और सास पर लोहे की पाइप से प्रहार कर दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हत्या के बाद सौरभ अपनी बेटी के साथ थाने पहुंचा और घटना के बारे में जानकारी दी. बाद में पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस दल को मौके के लिए रवाना किया गया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours