बिलासपुर: मामूली विवाद पर दो युवकों ने लड़के को मारी गोली, मौत

Estimated read time 0 min read

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मामूली विवाद में दो युवकों ने एक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पचपेड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकचौरी गांव में रविवार रात को दो युवकों नंद किशोर साहू और भूपेंद्र पोर्ते ने किराना दुकानदार अनीश अजय (17) की गोली मारकर हत्या कर दी.

उन्होंने बताया कि मानिकचौरी गांव निवासी अनीश अपने घर के बाहरी हिस्से में किराना दुकान चलाता था. रविवार रात लगभग नौ बजे वह दुकान बंद कर घर के भीतर चला गया. जब वह परिवार के साथ भोजन कर रहा था तब गांव के दो युवक नंद किशोर और भूपेंद्र वहां पहुंचे और दुकान का दरवाजा खटखटाकर गुटखे की मांग की. अनीश ने उन्हें गुटखा दे दिया और जब उसने गुटखे के पैसे मांगे तब उन्होंने देने से मना कर दिया और इसी पर उनके बीच विवाद हो गया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान अनीश के परिजन भी घर से बाहर आ गए. कुछ देर बाद एक युवक ने अनीश को पकड़ लिया और दूसरे ने उसपर गोली चला दी. गोली अनीश के पेट पर लगी और वह वहीं गिर पड़ा. इधर, घटना के बाद दोनों युवक वहां से भाग गए. उन्होंने बताया कि घायल अनीश को उसके परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने नंद किशोर और भूपेंद्र के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है तथा उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours