बस्तर: सड़क दुर्घटना में एम्स के अधिकारी की मौत, 14 अन्य घायल

0
11

बस्तर. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में मंगलवार को हुई एक सड़क दुर्घटना में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) रायपुर के एक सहायक र्निसंग अधीक्षक (एएनएस) की मौत हो गई जबकि 12 अन्य नर्सिंग अधिकारी समेत 14 लोग घायल हो गए. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बस्तर और कोंडागांव जिले के सीमावर्ती भानपुरी थाना क्षेत्र में आज सुबह करीब साढ़े छह बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक सहायक र्निसंग अधीक्षक सुमेश सी (35) की मौत हो गयी है, तथा 12 अन्य र्निसंग अधिकारी समेत 14 लोग घायल हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि एम्स रायपुर के 13 नर्सिंग अधिकारियों सहित 15 लोग जगदलपुर के लिए रवाना हुए थे, और जब वाहन भानपुरी गांव के करीब पहुंचा तब सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराया और गड्ढे में गिर गया. अधिकारी ने बताया कि इस घटना में केरल निवासी सुरेश सी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा 14 अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और शव तथा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने बताया कि दो र्निसंग अधिकारियों को भानपुरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है तथा 12 अन्य को जगदलपुर मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here