मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपना सुरक्षा घेरा हटवाया, पहुंचे है भेंट मुलाकात करने

0
6

रायगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरे स्वागत में घर घर कलश रखा गया है, ऐसी व्यवस्था सिर्फ रायगढ़ में ही है, आप सभी का इस स्वागत के लिए धन्यवाद। भेंट मुलाकात में लाखो बाई नाम की महिला को मुख्यमंत्री ने अपने बगल में बिठाया। उन्होंने सोनम नाम की स्कूली छात्रा को भी अपने बगल में बिठाकर उससे बात की। मुख्यमंत्री ने खुद खड़े होकर करवाई लोगों के बैठने की व्यवस्था। अपना सुरक्षा घेरा हटवाकर बारिश में भीग रहे लोगों को अपने सामने बिठाया।

रायगढ़ के लैलूंगा से दसवीं बोर्ड परीक्षा में स्टेट टापर्स को मुख्यमंत्री ने सम्मानित किया। स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल लैलूंगा की मुस्कान अग्रवाल ने 3rd और यहीं के छात्र मयंक गोयल ने हासिल किया है 5th रैंक। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने टॉपर्स के साथ सेल्फी भी ली और उन्हें शुभकामनाएं दीं।

पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने भेंट मुलाकात अभियान के दौरान रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा के ग्राम राजपुर पहुंचे। उन्होंने यहां स्थित श्री जगन्नाथ मंदिर में भगवान जगन्नाथ, बलभद्र एवं माता सुभद्रा की विधिवत पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की। मुख्यमंत्री श्री बघेल मंदिर प्रांगण में आयोजित श्रीमद भागवत महापुराण ज्ञान यज्ञ सप्ताह में भी शामिल हुए। व्यासपीठ पर बैठे कथावाचक पंडित तारेंन्द्र कृष्ण जी महाराज ने मुख्यमंत्री श्री बघेल का शाल श्रीफल से सम्मान किया। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम, विधायक श्री चक्रधर सिंह सिदार भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here