बीजापुर : बारूदी सुरंग में विस्फोट, महिला घायल

Estimated read time 0 min read

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से एक महिला घायल हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के उसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भूसापुर और गलगम गांव के मध्य बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से नेल्लाकाकेर गांव की निवासी रामबाई काका घायल हो गई है.

उन्होंने बताया कि उपलब्ध जानकारी के अनुसार, महिला रामबाई काका बृहस्पतिवार की शाम भूसापुर और गलगम गांव के मध्य थी तब उसका पैर नक्सलियों द्वारा लगाई गई बारूदी सुरंग के ऊपर चला गया. इससे बम में विस्फोट हो गया और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद महिला को गलगम गांव स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के शिविर में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया. बाद में उसे बीजापुर के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में महिला को शरीर और बांयी आंख में गंभीर चोट पहुंची है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बल के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए नक्सली रास्ते में बारूदी सुरंग लगाते हैं लेकिन इससे कई बार आम नागरिकों और मवेशियों की भी मृत्यु हुई है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours