मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज इनके खातों में राशि ट्रांसफर करेंगे, शिक्षक सम्मान समारोह में भी होंगे शामिल

0
5

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज शिक्षक दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर में आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह वर्ष 2022 सहित दुर्ग जिले के ग्राम भनसुली (के) और बेमेतरा में शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

सीएम भूपेश बघेल निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सुबह 11:00 बजे अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बालवाड़ी के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होंगे और 11.30 बजे गोधन योजना के तहत पशुपालकों, महिला स्व सहायता समूहों और गौठान समितियों के खाते में राशि का ऑनलाइन अंतरण करेंगे।

सीएम बघेल इस कार्यक्रम के बाद दोपहर 12:30 बजे राजभवन में राज्यपाल अनुसुईया उइके के मुख्य आतिथ्य में आयोजित राज्य स्तरीय शिक्षक सम्मान समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 1:40 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 2:00 बजे दुर्ग जिले के पाटन विकासखंड के ग्राम भनसुली (के) पहुंचेंगे और वहां शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित गुरु सम्मान समारोह में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री ग्राम भनसुली से इस कार्यक्रम के बाद रवाना होकर दोपहर 3:30 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा बेमेतरा पहुंचेंगे और वहां शिक्षक सम्मान समारोह में शामिल होने के बाद शाम 5:05 पर रायपुर लौट आएंगे। सीएम शाम 6:30 बजे रायपुर के होटल बेबीलॉन कैपिटल में एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ़’ कार्यक्रम में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here