महिला से छेड़छाड़ के आरोप में आईटीबीपी का जवान गिरफ्तार

Estimated read time 1 min read

रायपुर. छत्तीसगढ़ के राजकीय रेलवे पुलिस ने भारत तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) के एक आरक्षक को रेलगाड़ी में एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने और उसे डराने-धमकाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते मंगलवार को छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में एक महिला से छेड़छाड़ करने और उसको डराने-धमकाने के आरोप में राजकीय रेलवे पुलिस ने आईटीबीपी के आरक्षक भूपेंद्र सिंह (41) को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि सिंह पर आरोप है कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में सफर करने के दौरान उसने एक महिला से छेड़छाड़ की थी. जब महिला ने इसका विरोध किया तब उसने महिला को डराया-धमकाया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जीआरपी रायपुर ने रेलगाड़ी के रायपुर स्टेशन पहुंचने पर आरोपी आरक्षक को हिरासत में ले लिया. उन्होंने बताया कि आईटीबीपी की 41वीं बटालियन का आरक्षक सिंह छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कोंडागांव जिले में तैनात था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार आरक्षक को यहां की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours