रायपुर पहुंचे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, भाजपा नेताओं ने किया आत्मीय स्वागत …

0
5

रायपुर: भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का माना विमानतल में भाजपा और भाजयुमो नेताओं ने आत्मीय स्वागत किया। इस दौरान सांसद सुनील सोनी, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, श्रीचंद सुंदरानी, ललित जैसिंघ और नगरपालिका अध्यक्ष गप्पू मेमन मौजूद रहे.

बता दें कि भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विगत एक महीने से प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। भाजयुमो लगातार प्रदेश सरकार पर विकराल होती बेरोजगारी और युवाओं के साथ रोजगार के नाम पर हो रहे अन्याय के ख़िलाफ़ हल्ला बोल रहा हैं। भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि भाजयुमो लगातार पोस्टरवार, वॉल राइटिंग, विधानसभा, जिला स्तर पर एसडीएम और कलेक्ट्रेट घेराव कर छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज बुलंद कर चुका हैं।

भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में मंडल स्तर पर बेरोज़गारी टेंट लगाकर युवाओं से फॉर्म भी भरवाया है। इसी क्रम में भाजयुमो कार्यकर्ता भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में आज राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर हल्ला बोलेंगे और मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर प्रदेश सरकार के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज बुलंद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here