कोरबा : तालाब में डूबने से महिला और उसके पोते-पोती की मौत

Estimated read time 1 min read

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मशरूम तोड़ने गई एक महिला और उसके पोते-पोती की तालाब में डूबने से मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जिले के करतला गांव में तालाब में डूबने से सुरुज बाई कंवर (50), उसकी पोती जाह्नवी कंवर (आठ) औैर पोता अखिल कंवर (पांच) की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करतला गांव निवासी बेलाल कंवर के परिवार के लोग बृहस्पतिवार की सुबह खेत में काम करने गए थे. वहीं, बेलाल की पत्नी सुरुज बाई, पोती और पोता घर पर थे.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सुबह लगभग 10 बजे सुरुज बाई अपने पोता-पोती के साथ जंगल की तरफ मशरूम तोड़ने गई. कुछ देर बाद गांव के एक व्यक्ति ने सुरुज बाई और दो बच्चों के शव को तालाब में बहते देखा. व्यक्ति ने इसकी सूचना बेलाल कंवर और पुलिस को दी.

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को तालाब से बाहर निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा. तालाब के समीप एक थैले में मशरूम भी मिला. पुलिस को आशंका है कि मशरूम तोड़ने के बाद वापस लौटते समय तीनों हाथ-पैर धोने तालाब में गए होंगे. इस दौरान दोनों बच्चे तालाब में डूबने लगे होंगे और उन्हें बचाने की कोशिश में महिला भी डूब गई होगी. घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

You May Also Like

More From Author

+ There are no comments

Add yours