मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया ‘झुमका आइलैंड’ का लोकार्पण

0
13

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल झुमका जलाशय के बीचों बीच झुमका आईलैंड पर बोट राइड कर पहुंचे. उन्होंने आइलैंड पर ‘आई लव कोरिया’ के लोगो का उद्घाटन किया. और मुख्यमंत्री ने झुमका आइलैंड से कोरिया टूरिज्म की वेबसाइट को भी लांच किया.

मुख्यमंत्री ने झुमका आइलैंड में झूला, झूला
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने भेेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कोरिया जिला मुख्यालय बैकुंठपुर स्थित झुमका आइलैंड में आम के पेड़ पर लगे झूले का खूब आनंद लिया. मुख्यमंत्री ने आइलैंड पर लगे झूलों को देखकर पूछा-सावन कब से लग रहा है. वे झूले पर बैठे और झूले को अपने पैरों के सहारे गति देते हुए ऊंचाई तक ले गए. उन्होंने अपने पैरों को जमीन पर टिका कर झूले को संवेग दिया और आम पेड़ की एक ऊंची डाल को पैर से छूने की कोशिश की. जब पहले प्रयास में वे डाल तक नहीं पहुंच पाए तो मुख्यमंत्री ने दोबारा दोलन गति के लिए जोर लगाया और आम की डाल को पैरों से छू कर दिखाया. ये देखकर सभी लोगों ने खूब तालियां बजायी. इसके बाद मुख्यमंत्री ने संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव के झूले को भी दोलन गति दी. मुख्यमंत्री इसके बाद झुमका आइलैंड में बने मचान पर बैठकर रिवर साइड व्यू का आनंद लिया और वहां के रेस्टोेरेंट की ग्रीन टी, साबूदाना बड़ा, भजिया, फरा, कोसम फल, जामुन का भी आनंद लिया.

मुख्यमंत्री ने वाटर स्पोर्ट्स के रोमांचक करतबों के प्रदर्शन का लिया आनंद
मुख्यमंत्री ने झुमका आइलैंड में बने मचान से जेटस्की राइडर्स द्वारा वाटर स्पोर्ट्स के रोमांचक करतबों के प्रदर्शन का आनंद लिया..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here